Breaking News

बड़ी खबर : MLA का चुनाव लड़ेगी हॉट सनी लियोनी, पोस्टर हुआ वायरल

वैसे भी देखा जाए तो यूपी में चुनावो की तिथियां भी चुनाव आयोग ने घोषित कर दी है. व अब उत्तर प्रदेश की सभी राजनितिक पार्टियां अपने पुरे दमखम के साथ में जीत के लिए जी जान से जुट गई है. आपको बता दे कि आगामी विधानसभा चुनाव के चलते 4 जनवरी से प्रदेश भर में आचार संहिता लागू कर दी गई थी. ऐसे में आचार संहिता लागू होने के बाद प्रत्याशियों के होर्डिंग बैनर और पोस्टर भले ही गायब हो गए हों, लेकिन सोशल मीडिया वायरल हो रहा फिल्म स्टार सनी लियोनी का पोस्टर चर्चा का केंद्र बना है.

केजरीवाल ने ट्विटर पर मचाई धूम, लोगों ने खूब उड़ाया मजाक….बड़ी खबर : MLA का चुनाव लड़ेगी हॉट सनी लियोनी, पोस्टर हुआ वायरल

OMG: यह मशहूर अभिनेत्री अपने बेडरूम में छिपा कर रखती है बेहद गंदी चीज…

बता दें कि किसी ने ‘सनी लियोनी’ को विधानसभा चुनाव 2017 में मुरादाबाद से उम्मीदवार बना कर पोस्टर डिजाइन किया है. यही नही इसमें सनी लियोन को कर्मठ, जुझारू, ईमानदार, लोकप्रिय और स्वच्छ छवि का प्रत्याशी बताकर बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनाने की अपील की है. बता दे कि ‘सनी लियोनी’ का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है व लोग भी इस फेक फोटो व खबर को चाव से पढ़ भी रहे है. वैसे भी बॉलीवुड का बोल्ड तड़का सनी लियोनी जो कि अपनी हॉटनेस के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. शाहरुख़ की फिल्म ‘रईस’ में भी उनका एक आयटम सांग है ‘लैला में लैला’ जो की आजकल सभी की जुबानो पर छाया हुआ है.