Breaking News

एग्जाम ख़त्म होते ही ऑटो में हो गया गैंगरेप, बारी बारी से….

राजस्थान :जयपुर के सदर इलाके से एक 20 साल की लड़की के साथ गैंगरेप कर उसको मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के पास फेंक देने का मामला सामने आया है. वही पुलिस के एक आलाधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के जरिये आरोपियों की पहचानने के प्रयास किये जा रहे हैं.

इस पाकिस्तानी लड़की ने जो किया उसे देखकर दंग रह जायेगे आप…एग्जाम ख़त्म होते ही ऑटो में हो गया गैंगरेप, बारी बारी से....  पुलिस  उपायुक्त ने बताया कि पीड़िता अलवर जिले में कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देकर आ रही थी. जैसे ही पीड़िता ने स्टेशन से ऑटो लिया तो उसमें पहले से सवार आरोपियों से उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. कई घंटों युवती की आंखों पर पट्टी बांधकर आरोपी चक्कर कटाते रहे और गैंगरेप किया. इसके बाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान छोड़कर चले गए. उन्होंने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

वही पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि  रेलवे स्टेशन के बाहर रिक्शा वाला जगतपुरा जगत पुरा की आवाज लगा रहा था. मुझे भी जगतपुरा जाना था. मैंने उसे रोका तो देखा कि ऑटो में पहले से ही युवक बैठे हैं. मैंने उसे जाने को कहा, लेकिन ड्राइवर के कहने पर उन तीन में से एक ड्राइवर सीट पर एडजस्ट हो गया और युवती को पीछे बिठाया गया. इसके बाद छेड़छाड़ शुरू हो गई.³

loading...
loading...