Breaking News

विडियो: पार्क में लड़का-लड़की कर रहे थे सेक्स अचानक आ गयी पुलिस और…

राजधानी पटना के श्रीकृष्णापुरी पार्क में सोमवार शाम झाड़ियों की ओट में अश्लील हरकत करने वाले प्रेमी जोड़ों को पुलिस ने पकड़ा। पकड़ी गई लड़कियों में एक पुलिसकर्मी की बेटी है। उसने महिला पुलिस को धमकाते हुए कहा कि मैं 18 साल की हूं, मैं अपने प्रेमी के साथ कुछ भी करूं, इससे किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। सोमवार शाम को एक साथ दर्जनों पुलिसकर्मी श्रीकृष्णापुरी के पार्क में घुसे और तलाशी शुरू कर दी।  अचानक पुलिस को देख प्रेमी जोड़ों में अफरातफरी मच गई। कुछ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में थे। 

कुछ प्रेमी जोड़े पुलिस को देखकर भाग गए वहीं, कुछ को पुलिसकर्मियों ने पकड़ा लिया।  पकड़े जाने पर लड़कियों ने रोना शुरू कर दिया तो लड़के मुंह छुपाने लगे। छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों ने एक पुलिसकर्मी की बेटी को भी पकड़ लिया। प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर लड़की को डर नहीं था। पुलिस ने जैसे ही उससे माता-पिता का नाम पूछा वह भड़क गई। लड़की ने कहा कि मेरी उम्र 18 साल से अधिक है। मैं अपने प्रेमी के साथ कुछ भी करूं, इससे किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

साली के साथ पति बना रहा था शारीरिक संबंध तभी पहुंच गई पत्नी और फिर…

इतने पर महिला पुलिस ने लड़की का मोबाइल छीन लिया और उसमें सेव पापा के नं. पर डायल कर दिया। महिला पुलिस ने लड़की के पिता से पूछा कि क्या ये मोबाइल आपकी बेटी का है। सामने से जवाब मिला हां। मैं पुलिसकर्मी हूं। महिला पुलिस ने फिर पूछा- बताइए इस वक्त आपकी बेटी को कहां होना चाहिए। पिता ने कहा- कोचिंग में। महिला पुलिसकर्मी लड़की के पिता से बात कर ही रही रही थी तभी लड़की ने उसके पैर पकड़ लिया और रोने लगी।  लाख माफी मांगने पर भी पुलिसकर्मी नहीं मानी और पिता को थाने बुलाकर लड़की को सौंप दिया।