Breaking News

दूसरी लिस्ट में कांग्रेस के 16 कैंडिडेट्स, सुनाम से दीपा ने कहा, टिकट बेची गई

download-13लुधियाना।कांग्रेस की दूसरी लिस्ट के साथ ही कंट्रोवर्सी शुरू हो गई है। संगरूर के अमरगढ़ से कैंडिडेट सुरजीत धीमान ने चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है। हालांकि कुछ समय पहले उन्होंने एफबी पर लिखा था, लिस्ट में देरी के कारण नहीं लड़ेंगे। 2012 में धीमान अमरगढ़ से शिअद कैंडिडेट झूंदा से हारे थे। उधर सुनाम में नए चेहरे दमन बाजवा व मुक्तसर में एमएलए करण बराड़ के विरुद्ध बगावत शुरू हो गई। भदौड़ से कैंडिडेट निम्मा के खिलाफ कांग्रेसियों ने आजाद कैंडिडेट उतारने का ऐलान किया।
दमन बाजवा को टिकट बेची गई : दीपा
सुनाम से टिकट के दावेदार रहे प्रदेश कांग्रेस महासचिव राजिंदर दीपा का कहना है, पार्टी फैसले पर रिव्यू करे। दमन थिंद बाजवा सुनाम के लिए नया चेहरा है। ड्रग तस्कर राजा कंदोला ने दमन बाजवा के पति से संबंध कबूला था। दीपा ने शुक्रवार को एआईसीसी ऑफिस पहुंचकर आरोप लगाया कि टिकट बेची गई है। उधर दमन थिंद बाजवा ने कहा, उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। उसका सुसराल परिवार 50 सालों से पार्टी से जुड़ा है। सुनाम से डिजर्व करती थी। पार्टी ने उन्हें टिकट देकर उन पर विश्वास जताया है
इधर अकाली नेता मराड़ ने आजाद लड़ने का किया ऐलान : अकाली दल की टिकट न मिलने के कारण बागी हुए पूर्व विधायक सुखदर्शन सिंह मराड़ ने कांग्रेस टिकट की घोषणा होने के बाद मुक्तसर से आजाद लडऩे की घोषणा कर दी है। मराड़ ने कहा, अगर मुक्तसर से कांग्रेस की टिकट भाई कुक्कू को मिलती तो उन्होंने कुक्कू की मदद करनी थी व अब वह खुद आजाद चुनाव लड़ेंगे।
कैंडिडेट्स का कहां-कहां विरोध
खेमकरण – सुखपाल भुल्लर को टिकट दिए जाने पर परिवार ही भड़का। भाई अनूप सिंह भुल्लर बोले- लोगों से बात कर पिता गुरचेत भुल्लर लड़ेंगे चुनाव।
सुनाम – दमन बाजवा का विरोध।
मुक्तसर – सिंटिंग एमएल करण कौर बराड़ का विरोध।
भदौड़ – निम्मा के खिलाफ वर्करों का विरोध। आजाद उम्मीदवार उतारने का ऐलान।
डेरा बाबा नानक – सुखजिंदर रंधावा के खिलाफ इंदरजीत ने मोर्चा खोला।
अमलोह – काका रणदीप खिलाफ जगमीत सहोता ने लड़ने का ऐलान किया।
नाभा – साधू सिंह धर्मसोत खिलाफ प्रदर्शन।
भोआ – बलबीर फतेहपुरिया ने कहा, पार्टी ने टिकट नहीं दी तो विरोध करेंगे।
अमृतसर ईस्ट : डॉ. नवजोत कौर सिद्धू को टिकट का जुगल किशोर, सुनील दत्ती और डिंपा विरोध जता चुके हैं।
जालंधर कैंट – जालंधर कैंट से परगट सिंह के खिलाफ हैं जगबीर सिंह बराड़।
फिल्लौर – अकाली दल छोड़कर कांग्रेस में आए सरवण सिंह फिल्लौर का बिक्रमजीत सिंह चौधरी और अन्य लीडर विरोध कर रहे हैं।
loading...
loading...