Breaking News

दुनिया वालों तुमने लाइफ में मेरी कभी इज्जत नहीं की : शाहरुख खान

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख, बउसा सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कि बौना है और अब इस फिल्म के नया गाना ‘इश्कबाजी’ भी रिलीज हो गया है। लेकिन गाना शुरू होने से पहले शाहरुख जो डायलॉग बोलते हैं वो बहुत ही पसंद किया जा रहा है। शाहरुख कहते हैं, ‘ओ दुनिया वालों आज तक तुमने मेरी लाइफ में कभी इज्जत नहीं की, ये देखो बौना जा रहा है ये देखो बौना आ रहा है और आज उसी बौने को बबीता कुमारी ने चूम लिया है और आज इसी खुशी में मैं गाना गाऊंगा।’

इश्कबाजी’ सॉन्ग को सुखविंदर सिंह और दिव्या कुमार ने  गाया है। फिल्म के इस गीत को अजय-अतुल की म्यूजिकल जोड़ी ने कंपोज किया है।

इस गाने की शुरुआत होती है कैटरीना के साथ जो बउआ सिंह यानि की शाहरुख को किस करती हैं। इससे बउआ की खुशी सातवें आसमान पर होती है और वो खुशी से गाने लगता है।  कैटरीना कैफ इस फिल्म में एक सफल एक्ट्रेस की भूमिका में हैं।

इससे पहले ‘मेरा नाम तू गाना’ भी आ चुका है और इस गाने को फैन्स ने बहुत पसंद किया है। बता दें कि ‘जीरो ‘फिल्‍म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है और हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्‍म की डबिंग का आखिरी शेड्यूल पूरा किया है। फिल्‍म में शाहरुख के अपोजिट अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं।

loading...
loading...