Breaking News

दुनियाभर में ठप रही वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट Youtube, ट्विटर पर लोगों ने कुछ ‘यूं’ इंतजार

गूगल की वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट Youtube दुनियाभर में बुधवार सुबह अचानक ठप पड़ गया। तकरीबन घंटेभर तक Youtube दुनियाभर में बंद रहा। इस दौरान जब यूजर्स यूट्यूब खोलने का प्रयास कर रहे थे तो उन्हें वहां कोई भी वीडियो नहीं दिख रहा था।

Youtube के होमपेज पर लगातार ‘500 इंटरनल सर्वल एरर’ का मैसेज दिखाई दे रहा था। वीडियो स्ट्रीमिंग के ठप पड़ने के बाद यूट्यूब टीम ने ट्विटर के जरिए बयान जारी किया। Youtube टीम ने लिखा कि Youtube टीवी, Youtube म्यूजिक और Youtube की दिक्कतों को रिपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। हम इस समस्या को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं और सही होने के बाद आपको इस बारे में जानकारी दी जाएगी। उन्होंने आगे लिखा कि इससे होने वाली किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद हैं।

हालांकि, Youtube के ठप होते ही यूजर्स माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस बारे में ट्वीट्स करते रहे। कई ऐसे यूजर्स थे, जिन्होंने इस समस्या को लेकर ट्वीट किया तो वहीं, कई ऐसे भी थे, जिन्होंने इससे संबंधित कई मजाकिया ट्वीट किए।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि हम इसे हमेशा याद रखेंगे और अपने बच्चों को बताएंगे कि तब कहां थे जब YouTube डाउन था। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं इस बारे में विश्वास ही नहीं कर सकता हूं। साथ ही उन्होंने यूट्यूब डाउन का हैशटैग भी लगाया।

loading...
loading...