Breaking News

दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी को लेकर रची साजिश, मेहमानों से की ये अपील

बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेंड हैं। आए दिन कोई न कोई खबर फैंस के बीच चर्चा में रहती है। ऐसे में खबर ये भी आ रही है कि दीपिका और रणवीर शादी को सीक्रेट रखने की कोशश में लगे हुए हैं। हाल ही में खबर आई है कि दोनों ही अपनी शादी की गोपनीयता को लेकर सतर्क हैं। बता दें कि दोनों ने देश में नहीं बल्कि इटली में शादी रचाने का फैसला किया है। ऐसे में खबर ये भी है कि दीपिका रणवीर की शादी में सिर्फ करीबी और रिश्तेदार ही मौजूद रहने वाले हैं। ये शादी इटली के लेक कोमो शहर में 20 नवंबर को होने वाली है।

अपनी शादी की खबरों और फोटोज को मीडिया से बचाने के लिए दीपिका-रणवीर ने आने वाले मेहमानों के लिए एक साजिश रची है। शादी में मेहमानों के मोबाइल पर रोक लगा दी है। मोबाइल फोन के खतरे को भांपते हुए दीपिका-रणवीर ने फैसला किया कि वे अपनी शादी में शामिल होने वाले खास मेहमानों से गुजारिश करेंगे कि वो अपने साथ मोबाइल लेकर न आएं। इसका मुख्य कारण मोबाइल के जरिए तुरंत वायरल होने वाली फोटोज हैं। शादी के समय दोनों ही नहीं चाहते की उनकी फोटोज उनकी अपडेट करने से पहले वायरल हो जाएं।

अनुष्का और विराट की शादी के दौरान मोबाइल से वायरल हुई फोटोज को देखते हुए ही दोनों ने ये फैसला किया है और शादी में आने वाले मेहमानों से गुजारिश करने वाले हैं कि वो साथ में मोबाइल न लाएं। इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो, ‘उन्होंने मेहमानों से अपने मोबाइल समारोह में नहीं लाने की अपील की है। दरइसल डेस्टिनेशन वेडिंग होने, शादी में कम लोगों के शामिल होने और वहां मौजूद सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित होने की बातों को ध्यान में रखते हुए ये अपील की गई है। हालांकि, ऐसा भी माना जा रहा है कि शादी के बाद दोनों खुद भी अपनी फोटोज फैंस के लिए शेयर कर सकते हैं।

loading...
loading...