Breaking News

दीपिका के नाम के साथ रणवीर के हाथों पर मेहंदी से बनी ये प्यारी चीज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली में शादी करने के बाद अब मुंबई वापस आ गए हैं। दोनों का रविवार को गृह प्रवेश हुआ। एयरपोर्ट से जब दोनों निकले तो फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब बैठे थे। दोनों ने एयरपोर्ट से निकलर सबको प्यार से धन्यवाद किया। इस दौरान रणवीर की मेहंदी भी देखने को मिली। दरअसल, जब रणवीर और दीपिका ने एयरपोर्ट पर सबको हाथ हिलाकर अनुवादन किया तब इस दौरान रणवीर की मेहंदी कैमरे में कैप्चर हो गई।

बता दें कि रणवीर ने अपने हाथों पर दीपिका का नाम लिखा रखा है। इसके साथ ही उन्होंने दीपक भी बना रखा है।

दीपिका ने फोटोग्राफर्स से मांगी चॉकलेट…

वैसे तो शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने अपने करीबी लोगों को मिठाई बंटवाई है। लेकिन यहां तो वो खुद फोटोग्राफर्स से चॉकलेट मांगती दिखीं। जी हां, फोटो खींचने के साथ-साथ सभी फोटोग्राफर्स अपने ही अंदाज में दीपवीर को शादी की बधाई देने में लगे हुए थे। दीपिका और रणवीर फोटोग्राफर्स को शुक्रिया अदा करते दिखे। इसी बीच दीपिका फोटोग्राफर्स से पूछ बैठती है कि मेरी चॉकलेट्स कहां है? दीपिका के ऐसे कहते ही रणवीर भी हंस पड़ते हैं। दीपिका का ये अंदाज वाकई काबिले तारीफ है।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने 14-15 नवंबर को इटली में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी की है। दोनों जल्द ही बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन देने वाले हैं। जो 21 और 28 नवंबर को होगा।

loading...
loading...