Breaking News

दीपिका के आगे रणवीर ने यूं झुकाया सिर

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा बॉक्स-ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और उनकी पूरी टीम इस कामयाबी से बेहद खुश है। इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए सिंबा की टीम ने सोमवार रात एक जबरदस्त पार्टी की। जहां रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, सारा अली खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, काजोल और अजय देवगन भी पहुंचे। पार्टी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसी ही एक फोटो करण जौहर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है। जिसमें करण, रोहित और रणवीर दीपिका के आगे सिर झुकाकर खड़े हैं।

दीपिका ने दिया तीनों को आशीर्वाद… 
फोटो में दीपिका बॉलीवुड के इन तीनों महारथियों को आशीर्वाद देते हुए नजर आ रही हैं। पत्नी दीपिका के सामने रणवीर का ये अंदाज वाकई लाजवाब है। दोनों के फैंस इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार शेयर और लाइक कर रहे हैं। शादी के बाद यह रणवीर की पहली बड़ी हिट है। जिससे वो बेहद खुश हैं। पत्नी दीपिका भी रणवीर की इस कामयाबी से बेहद खुश हैं। उनकी खुशी उनके चेहरे पर भी साफ नजर आ रही थी। 

बता दें कि दिसंबर के आखिरी शुक्रवार को रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने रविवार तक 190 करोड़ का बिजनेस कर लिया है जो सोमवार को यकीनन 200 करोड़ पार कर लेगा। फिल्म सिंबा, संग्राम भालेराव नाम के एक घूसखोर पुलिसवाले की कहानी है जो शहर के डॉन के साथ मिलकर काम करता है। सिंबा, तेलुगु फ़िल्म टेम्पर का हिंदी रिमेक है। फिल्म का बजट करीब 85 करोड़ रूपए है।

loading...
loading...