Breaking News

ताजमहल में बंदरों का आतंक, विदेशी पर्यटकों को काटा

ऐतिहासिक इमारत ताजमहल देखने के लिए आए दो फ्रांसीसी पर्यटकों को आज बंदरों ने काट लिया। बंदरों के काटने के बाद दोनों फ्रांसीसी पर्यटकों का इलाज किया गया। इसके बाद दोनों अपने गंतव्य को रवाना हो गए। ताजमहल प्रभारी अंकित नामदेव ने बताया कि ताजमहल में आज बंदरों के झुण्ड ने हमला किया और फ्रांस के दो पर्यटकों को पैर में काट लिया।

उन्होंने बताया कि ये दोनों ही पर्यटक फ्रांस के हैं। इन्हें तत्काल व्हील चेयर की मदद से एम्बुलेंस तक पहुंचाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद वे अपने गंतव्य को चले गये।

आपको बता दें कि ताजमहल में आज सुबह से ही पर्यटकों की भीड़ थी। मुख्य मकबरे के पास बड़ी संख्या में पर्यटक मौजूद थे। उसी समय यमुना की ओर से बंदर आए और पर्यटकों पर हमला कर दिया। इससे पर्यटकों के बीच अफरातफरी की स्थिति बन गई। चीख-पुकार सुन कर सीआईएसएफ के जवान वहां आए और डंडों की मदद से बंदरों को भगाने की कोशिश की। उन्होंने मुश्किल से बंदरों को ताजमहल परिसर से बाहर खदेड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार ताजमहल परिसर में लखनऊ से आगरा आईं पर्यटक श्वेता सिंह के बेटे प्रत्यूक्ष सिंह को भी बंदर ने काटा जिसके बाद प्रत्यूक्ष का प्राथमिक उपचार किया गया।

loading...
loading...