Breaking News

ठाकुरगंज में बाइक सवार बदमाशों ने दो भाइयों को गोली से उडा़या

ठाकुरगंज में मुसाहिबगंज चुंगी के पास बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने इमरान गाजी (24) और उसके भाई अरमान (22) की गोली मार कर हत्या कर दी। गोली मारने से पहले हमलावरों ने दोनों भाइयों और उसके दोस्त निशांत को कार से खींच लिया था। फिर लाठी-डंडों से पीट कर लहूलुहान कर दिया। जब हमलावरों ने दोनों भाइयों पर फायरिंग की, तभी निशांत किसी तरह वहां से भागा और ठाकुरगंज थाने में सूचना दी। पुलिस के पहुंचने तक हमलावर फरार हो चुके थे।

इस डबल मर्डर से इलाके में तनाव फैल गया। इमरान व अरमान के पक्ष के दर्जनों लोग वहां पहुंच गये और हंगामा शुरू कर दिया। इन लोगों ने थाने के पास नारेबाजी भी की और आरोपियों को तुरन्त गिरफतार करने की मांग की। तनाव बढ़ता देख वहां भारी पुलिस बल बुला लिया गया। एडीजी राजीव कृष्ण, आईजी सुजीत पाण्डेय भी वहां पहुंच गये। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पीड़ित परिवार से पूछताछ की तो सामने आया कि एक अपराधी प्रवृत्ति के युवक से दोनों का कुछ समय पहले विवाद हुआ था। इस विवाद में ही यह वारदात की गई है।

कार से लौट रहे थे दोनों भाई, तभी हुआ हमला
ठाकुरगंज थाने से थोड़ा आगे बम्बा रोड पर यह वारदात हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इमरान, अरमान अपने दोस्त निशांत के साथ कार से घर लौट रहे थे। इसी दौरन बजरंगी सिंह इंटर कालेज के पास पहले से मौजूद हमलावरों ने उनकी कार रोकी। कुछ समझने से पहले ही इन लोगों ने तीनों को कार से बाहर खींच लिया। हमलावरों ने लाठी-डंडों से तीनों को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद ही इमरान व अरमान को गोली मार दी। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

loading...
loading...