Breaking News

ट्रेड एक्सपर्ट ने लगाया अनुमान, पहले दिन फिल्म कर सकती है इतनी कमाई

करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘धड़क’ लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार यानि 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के जरिए श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट नजर आएंगे ईशान खट्टर। हालांकि वो पहले माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से अपना डेब्यू कर चुके हैं और ये उनकी दूसरी फिल्म है। फिल्म को लेकर दोनों स्टार ही काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। सिर्फ स्टार्स ही नहीं, बल्कि फैंस भी जाह्नवी को बड़ी स्क्रीन पर देखने का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘धड़क’ नागराज मंजुले की सुपरहिट फिल्म सैराट का रीमेक है। फिल्म सैराट ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार किया था। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों की ओर से ही सराहना मिली थी।

इसी को देखते हुए फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाया है। अब देखना ये है कि फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसे देखते हुए फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन की मानें तो शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म पहले दिन तकरीबन 7 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन कर सकती है। और फिल्म अगर पहले दिन इतनी कमाई करती है तो फिल्म से डेब्यू कर रहे दोनों स्टार्स के लिए बड़ी बात साबित हो सकती है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जिन चीजों की जरूरत होती है, फिल्म में वो सभी कुछ मौजूद है।

फिल्म की खास बात यह है कि इसे एक डीसेंट बजट के साथ यंगस्टर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। अब देखना ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के दिलों पर कितना राज कर पाती है। बाकि अगर फिल्म को माउथ पब्लिसिटी अच्छी मिलती है, तो फिल्म वीकेंड पर अच्छा बिजनेस कर सकती है।

loading...
loading...