Breaking News

जानें मां ने खुद बच्चों को 5वीं मंजिल से फेंक दिया नीचे

चीन के हेनान प्रांत के शुचांग शहर में एक मां ने खुद अपने हाथ से अपने दो बच्चों को 5वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। हालांकि इसके पीछे मां की क्रूरता नहीं, बल्कि अपने बच्चों की जान बचाने की मजबूरी थी। सबसे दुखद बात यह रही कि बच्चों को बचाने वाली मां खुद को नहीं बचा पाई और हादसे में उसकी मौत हो गई।

हेनान टीवी के मुताबिक शुचांग की एक 5 मंजिला इमारत के टॉप फ्लोर के फ्लैट में अचानक आग लग गई। इसमें एक मां अपने 9 साल के बेटे और 3 साल की बेटी के साथ फंस गई। हेनान टीवी के मुताबिक उन्हें मिले वीडियो में दिख रहा है कि महिला ने अपने फ्लैट की बालकनी से पहले दो चादरें फेंकीं और फिर एक–-एक कर अपने दोनों बच्चों को नीचे फेंक दिया।

नीचे खड़े लोगों ने चादरों की मदद से बच्चों को बचा लिया। वीडियो में दिख रहा है कि वह मां से भी कूदने को कह रहे हैं, मगर वह बेहोश होने की वजह से नहीं कूद पाती है। बाद में फायरफाइटर्स को वह महिला फ्लैट में बेहोश मिली थी। उसे और दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां महिला की मौत हो गई, मगर उसके दोनों बच्चे खतरे से बाहर हैं। बेटी के पैर में कई फ्रैक्चर हैं और जल्द ही उसकी सर्जरी की जाएगी।

loading...
loading...