जब 75 लाख की साड़ी पहन कर सामने आईं थी ऐश्वर्या राय, तो पति अभिषेक बच्चन का था कुछ ऐसा रिएक्शन

दुनिया की सबसे खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म स्क्रिन शेयर करते हुए दिखेंगी। ये दोनों स्टार अपकमिंग फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगे। आपको बता दें कि 1 नवंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन अपना 45वां जन्मदिन मनाएंगी। इस मौके पर हम आपको बताएंगे ऐश्वर्या की लाइफ से जुड़ें खास बातों के बारें में…।
बता दें कि ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी बॉलीवुड के लिए सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली खबर थीं। वहीं इस कपल की शादी में सबसे ज्यादा अगर किसी की बात हुई थी तो वह था ऐश्वर्या राय के कीमती लहंगें और साड़ी की बारें में..।
ऐश्वर्या के साड़ी ने लोगों का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। ऐश की शादी में नीता लूला ने उनका लंहगा डिजाइन किया था। उन्होंने 75 लाख की साड़ी पहना था। उनकी शादी और उनके साड़ी लंबे समय तक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ था।
फिल्म जगत में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को आज 11 साल पूरे हो चुके हैं । एक साल डेट करने के बाद दोनों ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी कर ली थी। उस समय ऐश्वर्या 33 और अभिषेक 31 के थे। इनकी शादी में इनके उम्र को भी लेके कई सारे सवाल किए गए। अब उनकी 6 साल की एक बेटी आराध्या भी है।
ऐश और अभिषेक की शादी से अगर कोई बहुत खुश था तो वो शख्स अमिताभ बच्चन थे। ऐश को बहू के रूप में पाकर अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा एक्साइटेड थे। आप इस फोटो को देखकर इसका अनुमान लगा सकते हैं।
ऐश्वर्या ने शादी में गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी । अपनी शादी पर ऐश्वर्या बेहद खुश दिख रही थीं । ऐश्वर्या की शादी का पूरा अटायर 75 लाख रुपए का  था । किसी एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी शादी पर इतनी महंगी साड़ी पहनी थीं । एेश की खुबसूरती और उनके लुक को देखकर अभिषेक उन्हें देखते रह गए थे।
loading...
loading...