Breaking News

जनता ने पीएम पद पर ‘नो वैकेंसी’ का बोर्ड लगाया- नकवी

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंगलवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता ने प्रधानमंत्री पद के लिए नो वैकेंसी का बोर्ड पहले ही लगा दिया है। महागठबंधन की बात करने वाले नेताओं को पहले अपने नेता का नाम तय कर लेना चाहिए, इसके बाद ही मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने का मंसूबा पालना चाहिए।

रामपुर के तीन दिवसीय दौरे पर आए नकवी को मंगलवार सुबह जल्द ही दिल्ली निकलना था। इस बीच तड़के से ही पार्टी के तमाम पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और कुछ मीडियाकर्मी भी पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा समेत तमाम मोदीविरोधी राजनैतिक पार्टियां वही चाहती हैं, जो पाकिस्तान चाहता है। सभी का एक ही लक्ष्य है कि किसी भी स्थिति में मोदी प्रधानमंत्री पद से हट जाएं, जबकि उन्हें जनता की नब्ज देखनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनता ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए तो प्रधानमंत्री पद पर नो वैकेंसी का बोर्ड लगा दिया है। मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने के लिए महागठबंधन बनने से पहले ही लड़बंधन शुरू हो गया है। दो दर्जन से अधिक नाम प्रधानमंत्री पद के लिए सामने आ गए हैं। जो नेता अभी तक कहते थे कि वे प्रधानमंत्री पद की दौड़ में नहीं हैं, अब कहने लगे हैं कि जनता चाहेगी तो वह भी प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

जनता समझ चुकी है
किसी दल का नाम लिए बिना केंद्रीय मंत्री ने हमलावर अंदाज में कहा कि कभी पोखरन परीक्षण पर जवाब मांगने वालों ने कारगिल युद्ध में कफन पर जवाब मांगा। मोदी की सरकार में सर्जिकल स्ट्राइक पर जवाब मांगा और अब राफेल डील पर मनगढ़ंत कहानी रच रहे हैं। इन लोगों को जनता समझ चुकी है। मंगलवार को दिल्ली जाने से पहले भी नकवी चुनाव के टिप्स दे गए।

loading...
loading...