Breaking News

गंभीर बीमारी से जूझ रहा है सनी लियोनी का भाई

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। इस इमोशनल पोस्ट सनी ने अपने फैन्स से प्रभाकर के इलाज के लिए रुपये जुटाने की मांग की है। इस पोस्ट में उन्होंने दो तस्वीर के साथ अपनी दुखभरी दास्तां लिखी है। सनी के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में सनी लियोनी बेटी निशा और प्रभाकर भी नजर आ रहे हैं।

सनी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि प्रभाकर उनके तीनों बच्चों के मामा हैं, जो लंबे वक्त से इनकी देखभाल कर रहे थे। लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वह अस्पताल में भर्ती हुए। गलत तरीके से इलाज होने की वजह से उनकी हालत और खराब हो गई।

जानकारी लगते ही सनी और उनके पति डेनियल ने प्रभाकर को एक अच्छे अस्पताल में भर्ती करा कर, उनका इलाज सही ढंग से कराया। पिछले एक साल में उनकी हालत में सुधार भी आया। लेकिन अब उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सक्त जरुरत है। ऐसे में सनी ने अपने फैंस से आर्थिक मदद की अपील की है।

बता दें कि सनी के इस पोस्ट के बाद से फैंस मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने सनी की दर्यादिली की तारीफ की, जबकि कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दें कि अभी सनी की जिंदगी पर बनी वेब सीरीज ‘करणजीत कौर -द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है। यह पहली ऐसी बायोपिक है जिसमें एक्ट्रेस ने खुद ही अपना किरदार निभाया हो। इसके अलावा वह एमटीवी के शो ‘स्पिलिट्सविला’ को होस्ट कर रही हैं।

loading...
loading...