Breaking News

खिलाड़ी कुमार के साथ पहली बार इश्क फरमाएंगी यह अदाकारा

पैडमैन की सफलता के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म हाउसफुल-4 में दर्शकों को हंसाते और गुदगुदाते हुए नजर आएंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा कृति सेनन इश्क फरमाती हुई नजर आ सकती है. कृति और अक्षय की जोड़ी को एक साथ देखना लोगो के लिए काफी दिलचस्प होगा. 

सुपरस्टार अक्षय कुमार और कृति सेनन ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नही किया है, दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने हाउसफुल-4 पर काम करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म में अक्षय और कृति के अलावा मुख्य भूमिका में रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी नजर आने वाले है. 

हाउसफुल-4 के लिए साजिद को लम्बे समय से हीरोइन का इन्तजार था, जिसे अब कृति के रूप में पूरा माना जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग जून 2018 में शुरू होगी. हाउसफुल-4 से पहले रिलीज हुई सीरीज की तीनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे. हाउसफुल सीरीज की पहली फिल्म साल 2010, दूसरी 2012 और तीसरी फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. तीनो ही फिल्मों में रितेश और खिलाड़ी कुमार फिल्म का अहम हिस्सा रहे थे. 

loading...
loading...