Breaking News

देश के लिए बड़ा खतरा कश्मीर में खुलेआम घूमते दिखे आतंकी…

जम्मू कश्मीर में लश्कर और हिजबुल के आंतकियों के तीन वीडियो सामने आए हैं। पहले दो वीडियो में आतंकी हाथ में बंदूक लिए बर्फीले इलाके से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक ये वीडियो दक्षिण कश्मीर के किसी इलाके का है। तीसरा वीडियो एक घर के अंदर का है जिसमें आतंकी एक- एक कर दाखिल होते हैं और अपना नाम दूसरे आतंकी को बताते हैं।

बड़ी खुशखबरी: गरीबों के लिए धड़का मोदी का दिल, हर एक गरीब को बाटेंगे घर

इस वीडियो कुछ लिखा हुआ भी नजर आ रहा है। वीडियो में  लिखा है ‘कश्मीर ग्रुप ऑफ इस्लामाबाद’, साथ ही इस वीडियो में 7/1 तारीख भी लिखी  दिखाई दे रही है जिससे माना जा रहा है कि यह वीडियो 7 जनवरी का हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो दक्षिण कश्मीर के किसी बर्फीले इलाके हो सकता है जहां से ये आतंकी घुसपैठ करने की कोशिश करते हैं।

 इस पाकिस्तानी लड़की ने जो किया उसे देखकर दंग रह जायेगे आप…

इतना ही नहीं इन आतंकियों से जब इनके मिशन के बारे में पूछा जाता है तो ये भारत के खिलाफ जिहाद की बात करते हुए दिख रहे हैं। वहीं तीसरे वीडियो में आतंकी घर के अंदर भारत के खिलाफ साजिश रचते दिख रहे हैं और एक- दूसरे को अपना परिचय दे रहे हैं। माना जा रहा है कि यह लश्कर और हिजबुल मुजाहिद्दीन का जॉइंट ग्रुप हो सकता है क्योंकि दोनों ग्रुप ने हाथ मिलाया हुआ है और दोनों संगठन मिलकर हमले करेंगे।