Breaking News

क्या श्रीसंत की टीम इंडिया में होगी वापसी?

श्रीसंत को सुप्रीम कोर्ट से शुक्रवार को बड़ी राहत मिलने के बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी को लेकर चर्चाएं होने लगी है। ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान ने कहा है कि श्रीसंत को फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए पहले अपनी फिटनेस साबित करने की जरूरत है।

चौहान ने समाचार एजेंसी से बातचीत में कहा, ‘बीसीसीआई का किसी के साथ मनमुटाव नहीं है। अतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस लौटने से पहले श्रीसंत को घरेलू क्रिकेट खेलना पड़ेगा। वह काफी समय से क्रिकेट से दूर है। इसलिए उन्हें पहले फिटनेस साबित करनी होगी और इसके बाद वह स्थिति को अच्छे से हैंडिल करने में सक्षम होंगे।’  

बता दें कि स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के चलते प्रतिबंध झेलने वाले भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के लिए शुक्रवार का दिन खुशियों से भरा रहा। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने इस क्रिकेटर पर लगा आजीवन प्रतिबंध खत्म कर दिया है। यानी श्रीसंत की क्रिकेट में फिर से वापसी हो सकती है। हलांकि, सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस अशोक भूषण और केएम जोसेफ की बैंच ने कहा है कि बीसीसीआई की अनुशासन समिति तीन महीने के दौरान श्रीसंत को दी गई सजा पर दोबारा विचार कर सकती है। 

बता दें कि आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के कारण श्रीसंत पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट और वन-डे साल 2011 में खेला था। जिसके बाद उनके क्रिकेट करियर में दाग लग गया और तब से वह टीम से बाहर हैं।

इसके बाद सितंबर, 2013 में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा उनपर आजीवन बैन लगा दिया गया। इससे बाद वह क्रिकेट में लौटने की तमाम कोशिश किए लेकिन निराशा हाथ लगी। जिसके बाद उन्होंने बीसीसीआई की तरफ से लगाए गए लाइफ टाइम बैन को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। 

loading...
loading...

Check Also

आज-कल में हो सकती है आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की घोषणा !

लोकसभा चुनाव करीब है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तमाम गतिविधियां इन दिनों थम गई ...