Breaking News

क्या श्रीदेवी को हार्ट की परेशानी थी? दुबई में देवर संजय कपूर ने बताई सच्चाई

55 साल की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में निधन हो गया. वह दुबई में एक पारिवारिक शादी में हिस्सा लेने गई थीं. एक्ट्रेस के परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक मौत की वज‍ह हार्ट अटैक है. एक्टर संजय कपूर ने उनकी मौत को लेकर चौकाने वाली बात का खुलासा भी किया.

 

श्रीदेवी भांजे की शादी में दुबई पहुंची थी. 20 फरवरी को संपन्न हुई इस शादी के बाद उनके परिवार के कई सदस्य वापस लौट आए, लेकिन श्रीदेवी ने बेटी खुशी कपूर और पति बोनी कपूर के साथ वहीं कुछ दिन रुकना चाहा. रविवार रात मुंबई पहुंचे श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने एक्ट्रेस की मौत की पुष्टि करते हुए बताया, 24 फरवरी रात 8 बजे श्रीदेवी की हार्ट अटैक की वजह से मौत हुई.

श्रीदेवी को कभी नहीं थी हार्ट की समस्या

संजय कपूर ने खलीज टाइम्स को बताया, जब श्रीदेवी की मौत हुई तब वह होटल के कमरे में ही थीं. हम सब सकते में हैं, उन्हें कभी भी दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं हुई थी.’ संजय, श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के छोटे भाई हैं.

 कुछ रिपोर्ट्स के मुताबि‍क, एक्ट्रेस को जब हार्ट अटैक आया तब वह हॉटल के रूम में अकेली ही थीं.उनके साथ पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी या खुशी नहीं थीं.

सूत्रों के मुताबिक़ दुबई में पोस्टमार्टम के बाद उनका शव मुंबई लाया जाएगा. यहां पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. सूत्रों की मानें तो, दुबई में हो रही शादी समारोह में श्रीदेवी का पैर बाथरूम में फिसल गया था. वहां वह अचेत हो गईं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां जाकर पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया था और इस वजह से उनकी मौत हो गई. वहीं, दुबई में मौजूद भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने कहा है कि वे स्थानीय अधिकारियों से संपर्क में हैं. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत भेजने में हर संभव मदद की जाएगी.

 

बता दें, श्रीदेवी परिवार के साथ एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं.चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में ‘मॉम’ फिल्म में अहम रोल निभाया था. इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश से कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी. श्रीदेवी ने दर्जनों सुपरहिट फ़िल्में की हैं.

loading...
loading...