Breaking News

क्या शादी से पहले पति बोनी कपूर को राखी बांध चुकी थीं श्रीदेवी?

श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी बॉलीवुड की विवादित शादियों में से एक है. जब बोनी और श्रीदेवी का अफेयर शुरू हुआ था, तब बोनी शादीशुदा थे. कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. खबरें तो यह भी कहती हैं कि श्रीदेवी ने शादी से पहले बोनी को राखी बांधी थी.

दरअसल, बोनी से पहले श्रीदेवी, मिथुन चक्रवर्ती से प्यार करती थीं. मिथुन को शक होता था कि बोनी और श्रीदेवी का अफेयर चल रहा है. इसलिए मिथुन ने श्रीदेवी से कहा कि वो बोनी को राखी बांधे. मिथुन के लिए अपना प्यार साबित करने के लिए श्रीदेवी ने ऐसा ही किया.

1970 की एक कन्नड़ फिल्म में श्रीदेवी को देखते ही बोनी को उनसे प्यार हो गया था. वो उसी समय उनसे मिलने के लिए चेन्नई भी निकल पड़े थे, लेकिन तब तक श्रीदेवी सिंगापुर के लिए रवाना हो गई थीं.

जून 1996 में बोनी ने श्रीदेवी से मंदिर में शादी कर ली थी. श्रीदेवी के लिए बोनी ने अपनी पत्नी मोना और दोनों बच्चों अर्जुन और अंशुला को छोड़ दिया था.

मोना ने एक इंटरव्यू में कहा था- बोनी को अब मेरी नहीं किसी और की जरूरत थी. दूसरा मौक़ा देने के लिए रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा था. क्योंकि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो चुकी थीं. उनका रिश्ता कायम हो चुका था. मेरा इससे बाहर निकलना ही बेहतर था. उन्होंने इस रिश्ते के दर्द को चुपचाप बर्दाश्त कर लिया. मोना ने बताया कि बच्चों पर भी इसका बुरा असर पड़ा. मेरा बेटा अर्जुन और बेटी अंशुला तब स्कूल में थे. स्कूल में मेरे बच्चों को भी क्लासमेट्स के तानों का सामना करना पड़ा, लेकिन वे स्ट्रॉन्ग बने और पूरी कंडीशन को समझा.

1997 में स्टारडस्ट मैगजीन में खबर छपी थी कि श्रीदेवी अपनी शादी को लेकर बहुत असुरक्षित थी. एक बार बोनी, मोना और अपने दोनों बच्चों को लेकर पिकनिक पर चले गए थे. इस बात से श्रीदेवी बहुत नाराज हो गई थीं. उन्होंने बोनी पर चिल्लाते हुए कहा था- तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो ? अगर तुम्हें अपनी पत्नी और बच्चों से इतना प्यार है तो वापस उन्हीं के साथ शिफ्ट हो जाओ. तुम धोखेबाज हो… झूठे हो…

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार मोना की मां ने पब्लिक में श्रीदेवी के साथ गाली-गलौच की थी और उनसे हाथापाई भी की थी. इस घटना के बाद श्रीदेवी ने बोनी पर उनके पहले परिवार से मिलने पर बैन लगा दिया था.

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट कहा था कि उनके लिए श्रीदेवी पिता बोनी कपूर की पत्नी से ज्यादा कोई अहमियत नहीं रखती हैं. वहीं, जाह्नवी और खुशी के साथ रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर अर्जुन कपूर ने साफ कहा था कि, ‘हमारी मुलाकात नहीं होती है और हम कभी भी एक साथ टाइम नहीं बिताते हैं, इसलिए यह रिश्ता मेरे लिए एग्जिस्ट ही (अस्तित्व में ही नहीं) नहीं करता है.’

loading...
loading...