Breaking News

कोटा में कोचिंग कर रहे हरियाणा के छात्र ने चंबल नदी में कूदकर जान दी

देश में कोचिंग हब के रूप में प्रसिद्ध कोटा शहर में कोचिंग छात्रों की आत्महत्याओं की सिलसिला खत्म होता नजर नहीं आ रहा है । कोटा में एक और कोचिंग छात्र ने चम्बल नदी में कूद कर जान दे दी ।

बुधवार को शव चंबल नदी में तैरती हुई नजर आने पर पुलिस ने गोताखारों के माध्यम से बाहर निकलवाया । जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर शव की पहचान हरियाणा के भिवानी जिला निवासी निखिल कुमार के रूप में हुई । पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दे दी । पुलिस के अनुसार निखिल कोटा के तलवंडी क्षेत्र में अपनी बहन के साथ किराए के कमरे में रहता था ।

दोनों बहन-भाई मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की कोचिंग कर रहे थे । बहन ने दो दिन पहले ही निखिल कुमार को पढ़ाई के लिए टोका था । इसके बाद निखिल कुमार मंगलवार को बहन को बिना बताए लापता हो गया,उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था । मंगलवार शाम ही कोटा के जवाहर नगर पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था । बुधवार दोपहर पुलिस को अज्ञात व्यक्ति ने चंबल नदी में शव नजर आने की सूचना दी ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर मृतक की पहचान निखिल कुमार के रूप में हुई । सुसाइड नोट में उसने जिदंगी से परेशान व निराश होकर सुसाइड करने की बात कहते हुए मम्मी-पापा से माफी मांगी । कोटा के नयापुरा पुलिस थाना अधिकारी हरीश भारती के अनुसार मृतक निखिल कुमार पुत्र नरेन्द्र ढ़िल्लन हरियाणा में भिवानी जिले के सेहर गांव निवासी है ।  
loading...
loading...

Check Also

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की फोटो सरकारी दस्तावेजों से हटाई जाएगी

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने सभी सरकारी दस्तावेजों से पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर ...