Breaking News

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में होगा गीता-बबीता का ‘दंगल’

चरखी दादरी। दंगल फिल्म अभी तक 550 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। ऐसे में हर कोई रील हीरो के अलावा रियल हीरो के बारे में भी जानना चाहता है। फिल्म की पॉपुलरिटी के चलते कपिल शर्मा ने फोगाट फैमिली को द कपिल शर्मा शो में बुलाया है। हंसगुल्लों के बीच पता चलेगी फोगाट फैमिली की रियल लाइफ…
 
– गुरुवार को उनकी द कपिल शर्मा शो में फिल्म सिटी मुंबई में शूटिंग है, आने वाले दिनों में इस कार्यक्रम में दिखाया जाएगा।
 
आमिर खान नहीं होंगे शामिल
– इस शो में आमिर खान शामिल नहीं होंगे। आमिर खान ने इस फिल्म के लिए सिर्फ न्यूज चैनलों को ही इंटरव्यू दिया है। फिल्म बेहद पसंद की जा रही है। तभी लगातार कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है।
 
फिल्म से एक पैसा नहीं लिया है महाबीर फोगाट ने
– इस फिल्म की कमाई में से रियल हीरो महाबीर फोगाट ने कोई पैसा नहीं लिया है।
– आमिर खान ने अपने शो सत्यमेव जयते में महाबीर फोगाट और उनकी बेटियों को शामिल किया था। इसके बाद उन्होंने डिसाइड किया था कि वे महाबीर की रियल कहानी पर फिल्म बनाना चाहते हैं। महाबीर ने बिना किसी सवाल के हां कर दी। अब फिल्म सुपर हिट हो चुकी है।
 
कौन हैं महावीर फाेगाट? क्यों बनी दंगल?
– महावीर फोगाट जाने-माने रेसलर रहे हैं। हरियाणा के रहने वाले महावीर द्रोणाचार्य अवार्डी हैं।
– उनकी बड़ी बेटी गीता फोगाट ऐसी पहली महिला ओलिंपियन हैं, जिसने रेसलिंग में भारत को रिप्रेजेंट किया था। उन्होंने लंदन अोलिंपिक में यह अचीवमेंट हासिल किया था।
– महावीर की दूसरी बेटी बबीता और भतीजी विनेश इस साल हुए रियो ओलिंपिक में भारतीय दल का हिस्सा थीं।
– गीता, बबीता और विनेश एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ गेम्स में कई मेडल जीत चुकी हैं। महावीर की दो छोटी बेटियां भी हैं जो नेशनल लेवल की रेसलर हैं।
– महावीर ने परिवार और समाज के विरोध के बावजूद इन लड़कियों को किस तरह रेसलिंग के लिए ट्रेन किया, इसी कहानी पर आमिर ने ‘दंगल’ बनाई है।