Breaking News

‘केदारनाथ’ देखने का है प्लान, तो पहले जानें कैसी है फिल्म

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ‘केदारनाथ’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है एक पुजारी की बेटी (सारा अली खान) से जो एक मुसलमान पिट्ठू (सुशांत सिंह राजपूत) से प्यार कर बैठती है।

शुरुआत में वही नॉर्मल लव स्टोरी दिखाई जाती है कि पहले लड़की और लड़के को प्यार होता है और फिर दोनों के अलग-अलग धर्म की वजह से उनको अलग किया जाता है, लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स इस फिल्म में जान डाल देता है। वीएफएक्स ग्राफिक्स की मदद से केदारनाथ में मची तबाही तो बेहद ही रोमांचक तरीके से दिखाया गया है।

एक्टिंग

सारा अली खान ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू के मुताबिक बेहतरीन एक्टिंग की है। जिस सीन में वो होती हैं, उस सीन में अपनी पूरी जान डाल देती हैं। सारा ने अपनी एक्टिंग से बता दिया है कि वो जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही अच्छी एक्टर भी हैं। जिस तरीके से वो कैमरे को फेस कर रही थीं ऐसा लग ही नहीं रहा था कि ये उनकी पहली फिल्म है।

वहीं सुशांत सिंह की बात करें तो उन्होंने भी इस फिल्म में अच्छा काम किया है। सुशांत की मेहनत फिल्म में साफ दिखी, लेकिन सुशांत इससे पहले फिल्म ‘एम एस धौनी’ में इतनी कमाल की एक्टिंग कर चुके हैं कि अब उनसे एक्सपेक्टेशन काफी बढ़ गई है।

कमाल के Vfx Effects

फिल्म में वीएफएक्स का काफी अच्छे से उपयोग किया गया है। क्लाइमेक्स में जिस तरह से वीएफएक्स के जरिए केदारनाथ की तबाही दिखाई गई है उसे देखकर 2013 में केदारनाथ में हुई भयंकर तबाही आपको फिर याद आ जाएगी।

म्यूजिक ने किया निराश

क्योंकि इस फिल्म में लव स्टोरी दिखाई गई है तो उस हिसाब से फिल्म में कोई रोमांटिक गाना नहीं है। लेकिन हां ‘नमो-नमो’ गाने ने तो दिल जीत लिया है। ये गाना दिल को छू देने वाला है, लेकिन इस गाने के अलावा फिल्म में कोई भी गाना ऐसा नहीं है जो आपके मन में घर कर जाए।

क्यों देखें

लव स्टोरी के साथ अगर आपको केदारनाथ का वो भयंकर मंजर बड़े पर्दे पर देखना है तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं। सारा अली खान की बेतरीन एक्टिंग भी आपको पसंद आ सकती है।

क्यों न देखें

अगर आपको वही सिंपल नॉर्मल लव स्टोरी नहीं देखनी तो आपको शायद फिर ये फिल्म थोड़ा बोर सकती है।

loading...
loading...

Check Also

10 रुपये की साड़ी मिलने से मॉल में भगदड़, लोगों का सामान चोरी

दुनिया में कहीं भी सेल लगी हो और भीड़ न हो, ऐसा कभी हो सकता ...