Breaking News

केजरीवाल ने मजीठा हलके में रोड शो निकाल कर मजीठिया को दी चुनौती

q6_1483046735मजीठा हलके में निकाले रोड शो में अरविंद केजरीवाल ने सत्तापक्ष को चुनौती दी। मजीठिया पर बरसना नहीं भूले। उन पर पर नशे के कारोबार का आरोप लगाते हुए कहा, आप की सरकार बनी तो मजीठिया से नशे की पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा और उसकी वसूली करके सूबे के विकास पर खर्च किया जाएगा। इस बार मजीठिया को हराने के लिए सिर्फ झाड़ू का बटन दबाएं।
कांग्रेस पर भी बरसे…लोगों से बोले- वोट खराब मत करना
पार्टी कैंडिडेट हिम्मत सिंह शेरगिल के समर्थन में निकाले रोड शो को दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मजीठा हलके के लोगों से भी अपील की कि वह आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट को जिताएं। उनका कहना है कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब बिक्रम मजीठिया को जिताना है और अपना वोट खराब करना है।
अगर ऐसा हुआ तो सूबे का नुकसान होगा। केजरीवाल ने डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल को चुनौती देते हुए फिर दलित कार्ड फेंका… अपने अंदाज में कहा, इस बार आम आदमी पार्टी डिप्टी सीएम सुखबीर बादल की कुर्सी पर दलित भाईचारे का नुमाइंदा बैठाएगी। पार्टी की यह पहल दलितों के सम्मान के साथ-साथ सत्ता पक्ष के लिए सबक भी होगी।
मजीठा में स्वागत में लगे मजीठिया का केजरीवाल ने किया ‘शुक्रिया’
मजीठा हलके से आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट हिम्मत सिंह शेरगिल के समर्थन में अरविंद केजरीवाल ने वीरवार को रोड शो निकाला। अड्डा बोपाराय से 40 किमी का सफर तय करके मजीठा हलके में पहुंचे केजरीवाल ने लोगों से कहा, वे डरें नहीं सोच समझ कर वोट करें।