Breaking News

कांग्रेस की महिला नेता का ‘I Love Modi Ji’ मैसेज हुआ वायरल

modi-love-message_20161124_122434_24_11_2016अहमदाबाद। 500 व 1000 रुपए के नोट को बंद किए जाने के मोदी सरकार के फैसले का सभी विरोधी दल जमकर विरोध कर रहे हैं। इस बीच गुजरात की एक महिला कांग्रेस नेता का सोशल मीडिया ऐप व्हाट्सऐप पर एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें उसने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए I Love Modi Ji लिखा है। इस मैसेज के वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी में विवाद छिड़ गया है।

नवसारी में वार्ड नंबर 11 से कांग्रेस की महिला पार्षद कृतिका वैद्य ने व्हाट्सऐप ग्रुप पर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा की गई नोटबंदी के फैसले की तारीफ की है। उन्होंने ग्रुप में लिखा है – अब मुझे बहुत ही गर्व हो रहा है मोदी जी। उसके बाद कृतिका ने लिखा है – ‘I Love Modi Ji’, इस लाइन के बाद उन्होंने दिल के बहुत सारे सिंबल डाले हैं।

नोटबंदी को लेकर नवसारी में जिला कांग्रेस ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था। वहीं दूसरी तरफ उनकी ही एक महिला नेता कृतिका ने व्हाट्सऐप ग्रुप पर जिस तरह से पीएम मोदी की तारीफ की है, उससे कांग्रेसियों को झटका लगा है। महिला नेता के इस कदम के बाद सभी ने फैसला किया है कि इसकी जानकारी पार्टी हाईकमान को दी जाएगी और वहां से निर्देश मिलने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।