Breaking News

करीना की तरह अपनी प्रेग्नेंसी को मिसाल बनाना चाहती है ये हीरोइन, करेगी कुछ ऐसा

सभी जानते हैं कि करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान किस कदर काम किया। फोटोशूट से लेकर फिल्म और विज्ञापनों तक की शूटिंग उन्होंने की। यहां तक कि इस दौरान करीना ने पार्टियां करना भी नहीं छोड़ा। उनका यही अंदाज एक हीरोइन के लिए प्रेरणादायक बन गया है। ये हीरोइन करीना से इस कदर प्रभावित हो गई है कि अपनी प्रेग्नेंसी में बेबो की तरह ही मिसाल कायम करने का मन बना चुकी है।kareena-kapoor-bipasha-basu_1482392778

 सभी जानते हैं कि करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान किस कदर काम किया। फोटोशूट से लेकर फिल्म और विज्ञापनों तक की शूटिंग उन्होंने की। यहां तक कि इस दौरान करीना ने पार्टियां करना भी नहीं छोड़ा। उनका यही अंदाज एक हीरोइन के लिए प्रेरणादायक बन गया है। ये हीरोइन करीना से इस कदर प्रभावित हो गई है कि अपनी प्रेग्नेंसी में बेबो की तरह ही मिसाल कायम करने का मन बना चुकी है।
हालांकि इस दौरान वो ये कहने से नहीं चूकीं कि वो करीना की ज्यादा लंबा वक्त नहीं लेंगी और दो सालों के बाद अपनी फैमिली को बढाने के बारे में सोचेंगी। बता दें कि बीते दिनों इस तरह की अफवाहें उड़ी थीं कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं लेकिन उन्होंने इन अफवाहों को नकार दिया।kareena-kapoor-bipasha-basu_1482392829

 
बिपाशा चाहती हैं कि वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ जितना टाइम अकेले बिता सकती हैं बिताएं और उसके बाद ही वो अपने भविष्य के बारे में सोचेंगे।

 
फिलहाल बिपाशा के पास अभी कोई फिल्म नहीं है और वो अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। पिछली बार वो साल 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में नजर आईं थी जिसमें उनके साथ करण सिंह ग्रोवर थे। इसी फिल्म के दौरान दोनों का अफेयर शुरु हुआ और फिर इस साल दोनों ने शादी कर ली।