Breaking News

करिश्मा के बच्चे पहुंचे पापा संजय कपूर से मिलने, पत्नी प्रिया ने शेयर की तस्वीर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समायरा और बेटा कियान राज अपने पिता संजय कपूर से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे। 43 साल की करिश्मा मे 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद साल 2016 में तलाक ले लिया। बता दें कि बच्चे फिलहाल करिश्मा के साथ रह रहे हैं, लेकिन संजय जब चाहें अपने बच्चे से मुलाकात कर सकते हैं। करिश्मा के बच्चे पहुंचे पापा संजय कपूर से मिलने, पत्नी प्रिया ने शेयर की तस्वीर

संजय के साथ समायरा और कियान संजय के साथ समायरा और कियान की तस्वीरें उनकी मौजूदा पत्नी प्रिया सचदेव ने सोशल साइट पर शेयर की है। पिछले साल संजय और प्रिया शादी के बंधन में बंधे। प्रिया ने इस प्यारी सी तस्वीर को पोस्ट करते हुए संजय की तारीफ भी की है और उन्हें प्यार करने वाला, काफी स्नेह करने वाला और अपने बच्चों का ध्यान रखने वाला पिता बताया है। 

 

12 साल की समायरा ब्लैक ड्रेस में काफी जंच रही हैं और पापा संजय भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं और पापा के साथ कियान से तो आपकी नजरें नहीं हटेंगी। वाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेज़र में काफी जंच रही है बेटे-बाप की यह जोड़ी। 

संजय से पहले प्रिया ने होटेल मालिक विक्रम चटवाल से शादी की थी, जिनसे उनकी बेटी साफिया भी है, जो प्रिया और संजय के साथ ही रहती है। 

loading...
loading...