Breaking News

कपिल को किंग ऑफ़ कॉमेडी बना दिय इस संगीतकार ने

kapil-sharma-759हाल में एक बात को खुलासा हुआ है कि कपिल शर्मा को अनु मलिक ने फटकार कर भगा दिया था। अब वही अनुमलिक उनके शो में दिखाई देंगे। संगीतकार अनु मलिक इन दिनों इंडियन आइडल में बतौर जज के रूप में नज़र आ रहे हैं। इंसान की किस्मत बदलना उसके हाथ में हैं। यदि आप अपने काम के प्रति समर्पित है तो आपको सफल होने से दुनिया की ताकत नहीं रोक सकती हैं। इस बात को साबित किया कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने। आज वह रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ सबसे पॉपुलर हस्तियों में से एक हैं।

एक फेमस कहावत है कि लोग हमेशा उगते सूरज को सलाम करते हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा इसकी मिसाल हैं। बता दें, एक वक़्त ऐसा था जब कपिल स्ट्रगल कर रहे थे और उन्हें इंडस्ट्री में ज्यादा तवज्जो नहीं मिलती थी। उस समय कपिल को लोग महज कॉमेडियन के रूप में जानते थे। उनके सिंगिंग टेलेंट पर किसी ने ग़ौर नहीं किया। हालांकि उन्हें सिंगिंग का बेहद शौक़ था। ये आप लोग भी जान गए होंगे क्योंकि कपिल अपने शो में अक्सर ये शौक़ पूरा करते दिखाई देते हैं। सिंगिंग के इसी शौक़ के चलते जब वो कई साल पहले ज़ी टीवी के शो रॉकस्टार में पहुंचे थे।

उस समय शो में अलीशा चिनॉय अौर अनु मलिक जज थे। शो में कपिल की एक परफॉर्मेंस के बाद अनु मलिक ने उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई थी। अनु ने कहा था कि वह सही तरीके़ से सिंगिंग नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन इत्तेफ़ाक़ देखिए कई सालों के बाद कपिल शर्मा ने स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनायी। 

आज यह शो (द कपिल शर्मा शो) उनके नाम पर है। आलम ये है कि बॉलीवुड में ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं है, जो कपिल के शो का हिस्सा ना बना हो या बनना ना चाहता हो। ख़ुद संगीतकार अनु मलिक उनके शो में मेहमान बनकर जाते हैं।अगर अनु कपिल को रिजेक्ट ना करते तो आज वे इतने बड़े कॉमेडियन शायद ही बन बाते।