Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना का सबसे बड़ा खुलासा, हिल गया पूरा बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को लेकर शॉकिंग कमेंट किया है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।कथिततौर पर उन्होंने कहा है कि ऑफर्स पाने के लिए वे करीब हर बड़े एक्टर्स की सभी तरह की डिमांड पूरी कर चुकी हैं।इतना ही नहीं, उन्होंने दावा किया है कि उनके दौर की हर टॉप एक्ट्रेस को इस फेज से गुजरना पड़ा है।

इस पाकिस्तानी लड़की ने जो किया उसे देखकर दंग रह जायेगे आप…

साउथ इंडियन एंटरटेनमेंट वेबसाइट चित्रमाला के मुताबिक, कंगना के डिमांड पूरी करने वाले स्टेटमेंट के बाद कई एक्टर और एक्ट्रेसेस ने उन्हें फोन कर नाम का खुलासा न करने की रिक्वेस्ट की। कथिततौर पर पूरे बॉलीवुड पर उंगली उठा रहीं कंगना रनोट का ऋतिक रोशन से विवाद इस साल खूब सुर्ख़ियों में रहा था। हालांकि, बीते दिनों बिना नतीजे यह खत्म हो गया।

विडियो: पार्क में लड़का-लड़की कर रहे थे सेक्स अचानक आ गयी पुलिस और…

मुंबई क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस संजय सक्सेना के मुताबिक, हमें उस (ऋतिक के) ई-मेल आईडी में ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, बल्कि उस ईमेल का सर्वर यूएस में लोकेट हो रहा है। फिलहाल ये पता लगा पाना काफी कठिन है कि उस अकाउंट को कौन यूज कर रहा था। इसलिए हम मौजूदा सबूतों के आधार पर इस मामले को क्लोज कर रहे हैं।

कंगना ने दावा किया था कि वो और ऋतिक रोशन रिलेशनशिप में थे और ऋतिक ने उन्हें कई मेल किए थे। इस पर ऋतिक ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई उनके नाम का इस्तेमाल करके कंगना को मेल भेज रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने ‘आशिकी 3’ से बाहर कराया। बता दें कि पहले इस फिल्म में कंगना और ऋतिक को लेने की बात चल रही थी। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया।
loading...
loading...