Breaking News

उम्मीद के मुताबिक नहीं रही ‘मणिकर्णिका’ की शुरुआत

कंगना रनौत की महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी इस शुक्रवार रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स के मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं। कंगना ने अपनी इस फिल्म के लिए धुआंधार प्रमोशन किया। जिसके बाद अब पहले दिन के कलेक्शन पर निगाहें हैं।

ओपनिंग डे पर 35 से 40 प्रतिशत ही ऑक्सयूपेंसी देखी गई। गणतंत्र दिवस और रविवार की छुट्टी पर फिल्म के कलेक्शन में इजाफा हो सकता है। सिंगल थियेटर्स में ज्यादा कलेक्शन की उम्मीद थी। माना जा रहा था कि मणिकर्णिका ओपनिंग डे पर 12 से 13 करोड़ की कमाई कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मणिकर्णिका 9-10 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है। आधिकारिक आंकड़ों के जल्द आने की उम्मीद है। 125 करोड़ में बनी मणिकर्णिका देशभर में 3,000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। वहीं विदेशों में इसे 700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। मणिकर्णिका में कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेरॉय, डैनी, जीशान अयूब और जीशू सेनगुप्ता मुख्य भूमिका में हैं।

बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म ठाकरे मणिकर्णिका के साथ रिलीज हुई है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब की भूमिका निभा रहे हैं। इसका ट्रेलर आने के बाद से नवाज के लुक और उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है।

30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की और ओपनिंग डे पर 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। ठाकरे 1,300 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा फिल्म में अमृता राव और सुधीर मिश्रा की मुख्य भूमिका है। वहीं पार्टी सांसद संजय राउत की लिखी फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है।

loading...
loading...

Check Also

10 रुपये की साड़ी मिलने से मॉल में भगदड़, लोगों का सामान चोरी

दुनिया में कहीं भी सेल लगी हो और भीड़ न हो, ऐसा कभी हो सकता ...