Breaking News

उन्नाव में ट्रक की स्कूली वैन से टक्कर में 16 बच्चे घायल, तीन गंभीर

तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन में टक्कर मार दी। तेज टक्कर से वैन में सवार 16 बच्चे घायल हो गए हैं, जिनमें तीन गंभीर को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। उन्नाव में आज घने कोहरे की वजह से ट्रक की स्कूली वैन से टक्कर में 16 बच्चे घायल, तीन गंभीर

उन्नाव में आज घने कोहरे के बाद भी स्कूल वैन की तेज रफ्तार हादसे का सबब बन गई। ओवरटेक करने की कोशिश में सिटी बॉयज स्कूल मौरावां की वैन ट्रक से टकरा गई। देेर हो जाने के कारण वैन चालक ने कोहरे के बाद भी रफ्तार तेज रखी थी।

दुर्घटना के समय वैन में 16 बच्चे सवार थे। जिनमें से 13 घायल बच्चों को पुरवा सीएचसी ले जाया गया। तीन बच्चों उत्कर्ष पटेल (10) पुत्र अनिल कुमार चित्ता खेडा, कामिनी पटेल (14) पुत्री पन्ना लाल, प्रियांसी (10) पुत्री सरवन पटेल निवासी चित्ता खेडा को गम्भीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़कर पूछताछ शुरु कर दी है। इस हादसे की मुख्य वजह कोहरे व धुंध को माना जा रहा था। ट्रक चालक के अनुसार आज कोहरे के धुंध की वजह ज्यादा दूर तक दिखाई नही दे रहा था, तभी अचानक सामने बच्चों की वैन आ गई और यह हादसा हो गया। ट्रक चालक व वैन चालक ने हादसा टालने की बहुत कोशिश की। ट्रक चालक ने सूझबूझ दिखाकर हादसे को ज्यादा बड़ा नही होने दिया। 

 
loading...
loading...