Breaking News

इस देश में एक चौथाई लोग कर चुके हैं ग्रुप में करते है ये काम……..

पेरिस। करीब एक चौथाई पेरिस के नागरिक ग्रुप सेक्स में शामिल हैं और हर 6 में से एक ने सेक्स क्लब के जरिए पार्टनर्स भी बदले हैं। इस बात का खुलासा एक ताजा सर्वे में हुआ है। इफप पोलिंग इंस्टिट्यूट के इस सर्वे में 2000 पेरिस के नागरिकों से पूछे गए सवालों के जवाब के मुताबिक औसतन हर पेरिस निवासी के 19 सेक्सुअल पार्टनर्स रह चुके हैं।

सावधान! 10 से ज्‍यादा लोगों से शारीरिक संबंध बनाना पड़ सकता है हानिकारकइस देश में एक चौथाई लोग कर चुके हैं ग्रुप में करते है ये काम........

ग्रुप सेक्स करते हैं पेरिस वाले

‘द ऑस्ट्रेलियन’ के मुताबिक पेरिस में वन नाइट स्टैंड्स की दर भी पूरे देश की तुलना में दोगुनी है। सर्वे में 44 प्रतिशन पुरुषों ने माना कि उन्होंने ऐसी महिलाओं के साथ सेक्स किया है जिनका उन्हें नाम तक नहीं पता, वहीं 14 प्रतिशत महिलाओं ने भी यही बात स्वीकार की।

सर्वे के मुताबिक, 43 प्रतिशत पुरुषों ने यह भी माना कि उन्होंने एक साथ दो महिलाओं के साथ सेक्स किया है वहीं 17 प्रतिशत महिलाओं ने भी यही बात मानी। 35 प्रतिशत पुरुषों और 10 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि उन्होंने 3 या उससे ज्यादा पार्टनर्स के साथ सेक्स किया है और ऐसा करना उन्हें आनंद देता है।

पेरिस के 23 प्रतिशत पुरुषों ने यह भी माना कि उन्होंने सेक्स क्लब में अपने पार्टनर्स स्वैप किये वहीं 7 प्रतिशत महिलाओं ने ऐसा करने की बात मानी। 58 प्रतशित पेरिसवालों ने माना कि उन्होंने अपने पार्टनर्स को धोखा दिया है।

loading...
loading...