Breaking News

इस एक्टर ने पत्नी की मर्जी के बिना शेयर की प्राइवेट फोटो,

जी टीवी के फेमस सीरियल ‘जमाई राजा’ के लीड हीरो रवि दुबे एक खास वजह से चर्चा में आ गए हैं। वो इन दिनों अपनी पत्नी सरगुन मेहता को बहुत मिस कर रहे हैं। वहीं सरगुन किसी फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा में हैं।]
इस एक्टर ने पत्नी की मर्जी के बिना शेयर की प्राइवेट फोटो,

 शूटिंग की वजह से दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं। इसलिए रवि अपनी पत्नी को काफी याद कर रहे हैं। इसके चलते उन्होंने अपनी और सरगुन की एक ऐसी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है जिससे सरगुन काफी नाराज हो सकती हैं।

 इस तस्वीर में रवि सरगुन को किस कर रहे हैं और ये तस्वीर सरगुन के लिए काफी पर्सनल है। इस फोटो को शेयर करते हुए रवि ने लिखा, ‘मैं जानता हूं कि तुम नहीं चाहती थी कि ये फोटो मैं पोस्ट करूं, लेकिन ये तस्वीर तुम्हारे लिए मेरे पागलपन को बखूबी बयां कर रही हैं।’

रवि हिंदी में आगे लिखते हैं, ‘वापस आकर चीख लेना मुझपे’। रवि ने ये भी बताया कि ये तस्वीर एक्टर सुयश राय ने क्लिक की है। फिलहाल अभी तक इस तस्वीर पर सरगुन का कोई रिएक्‍शन नहीं आया है।
बता दें कि रवि और सरगुन की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ’12/24 करोल बाग’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए और 7 दिसंबर 2013 को दोनों ने शादी कर ली थी।
 
loading...
loading...