Breaking News

इंसानी मांस खाता है इस देश का राष्ट्रपति, फ्रिज में मिले कटे हुए सिर और अंग

इस दुनिया में कई ऐसे भी लोग हैं जो राक्षस से भी ज्यादा क्रूर होते हैं. लेकिन यहाँ एक ऐसा भी इंसान था जिसे लोग इंसान नहीं मानते थे और ये इंसान था युगांडा का एक राष्ट्रपति. लोग युगांडा के राष्ट्रपति को इंसान इसलिए नहीं मानते थे क्योकि वो इंसानो का ही मांस खा जाता था. इस राष्ट्रपति की हरकते देखकर लोगों की रूह काँप जाती थी.साल 1979 में तंजानिया और अमीन विरोधी लोगों ने इसके शासन को जड़ से उखाड़ फेका. साल 2003 में अमीन की मौत हो गई. अमीन तो इस दुनिया से चले गया लेकिन आज भी लोगों को उसकी क्रूरता याद है.

ये शख्स हैं युगांडा के तानाशाह ईदी अमीन. आज भी तानाशाह ईदी अमीन को उनकी क्रूरता और क्रूर शासन के लिए याद किया जाता है. इस राष्ट्रपति ने अपने शासन में लोगों पर बहुत जुल्म किया. हैरान करने वाली बात तो ये है कि ईदी अमीन ने अपने शासनकाल में करीब 6 लाख लोगों की जान तक ले ली.

ईदी अमीन इतना ज्यादा क्रूर था कि वो लोगों को हथियार से नहीं मारता था बल्कि वो उन्हें जिन्दा गढ़वा देता था और बचे हुए लोगों को ईदी अमीन अपने भूखे मगरमच्छ को खिला देता था. इस क्रूर राष्ट्रपति को इंसानो का मांस खाना पसंद था. ईदी अमीन के घर के फ्रिज से इंसानो के कटे हुए सिर भी बरामद हुए थे. सिर्फ सिर ही नहीं बल्कि इंसानो के कई अंग भी फ्रिज में पाए गए थे. ईदी अमीन को ‘मैड मैन ऑफ अफ्रीका’ के नाम से भी जाना जाता है.

साल 1979 में तंजानिया और अमीन विरोधी लोगों ने इसके शासन को जड़ से उखाड़ फेका. साल 2003 में अमीन की मौत हो गई. अमीन तो इस दुनिया से चले गया लेकिन आज भी लोगों को उसकी क्रूरता याद है.

loading...
loading...