Breaking News

आज मैदान में आखिरी बार दिखेंगे ‘कप्तान’ एम एस धोनी

टीम इंडिया आज इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अभ्यास के लिए मैदान में नजर आएगी। हालांकि यह मैच भारत-ए और इंग्लैंड के बीच होगा, इस मैच की अहमियत इस बात से काफी हद तक बढ़ जाती कि कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी यह आखिरी बार भारत की कप्तानी करते नजर आएंगे।

धौनी ने दिया बड़ा बयान, कप्तानी छोड़ने के लिए किया गया मजबूरआज मैदान में आखिरी बार दिखेंगे 'कप्तान' एम एस धोनी

सके अलावा यह पहली बार होगा कि 2 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के बाद भारत किसी अंतरराष्ट्रीय टीम के लिए मैच की मेजबानी करेगा। यह मैच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच दोपहर 1.30 बजे शुरु होगा।

हालांकि इस मैच के बाद 12 जनवरी को एक और अभ्यास मैच खेला जाएगा, मगर उस मैच में भारत-ए की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथ में होगी। यह मैच भी मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में ही खेला जाएगा।

ब्रेबॉर्न स्टेडियम का स्वामित्व क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) के पास है। सीसीआई बिना किसी दबाव के मैच के आयोजन में जुट गया है। खबर थी कि बीसीसीआई से हटाए जा चुके रसूखदार अधिकारी मैच न करवाने के लिए दबाव बना रहे थे।

इंग्लैंड की टीम इस मैच में जो रूट के बिना ही उतर सकती है, जो अपनी पार्टनर कैरी की डिलेवरी के लिए लंदन में ही रुके हैं। रूट 12 जनवरी को टीम से जुड़ेंगे। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन टेस्ट की हार भुला कर सीमित ओवरों के मैचों में अच्छा खेल दिखाने की उम्मीद कर रहे हैं।