Breaking News

आज के सीरियल में चल रहें भेड़चाल, बस ‘भाभी जी ने पकड़ा सही

bhabhiji3-mos_101615031044लगभग एक दशक से भी अधिक समय से मनोरंजन जगत में काम कर रहे अभिनेता रोहिताश गौड़ का कहना है कि उन्हें भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले मौजूदा धारावाहिक पसंद नहीं हैं। उनका मानना है कि इन धारावाहिकों की विषय-वस्तु अधिक से अधिक रेटिंग हासिल करने से प्रेरित होती हैं।

रोहिताश ने कहा, “मुझे वर्तमान में भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित किए जाने वाले धारावाहिकों की कहानी पसंद नहीं है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से शुरू हुए सास-बहू के धारावाहिक मुझे पसंद थे, क्योंकि मुझे लगता था कि उनमें भारतीय परिवारों में होने वाली घटनाएं दर्शाई जाती थीं।”

रोहिताश गौड़ का खुलासा

रोहिताश ने कहा कि अब के धारावाहिक केवल अधिक से अधिक टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट) हासिल करने के लिहाज से बनाए जाते हैं।

टेलीविजन चैनल ‘एंड टीवी’ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ में तिवारी जी के किरदार के लिए लोकप्रिय रोहिताश का कहना है कि रेटिंग पर अधिक ध्यान दिए जाने के कारण अच्छे धारावाहिक नहीं बन रहे हैं।

‘भाबीजी घर पर हैं’ में अपने अनुभव के बारे में रोहिताश ने कहा, “इस धारावाहिक के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है। इसके साथ काम करने का सबसे बड़ा कारण है कि यह सास-बहू धारावाहिकों से हटकर एक अलग शो है। लोगों को इसमें एक नई चीज देखने को मिल रही है।”