Breaking News

आज के सीरियल में चल रहें भेड़चाल, बस ‘भाभी जी ने पकड़ा सही

लगभग एक दशक से भी अधिक समय से मनोरंजन जगत में काम कर रहे अभिनेता रोहिताश गौड़ का कहना है कि उन्हें भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले मौजूदा धारावाहिक पसंद नहीं हैं। उनका मानना है कि इन धारावाहिकों की विषय-वस्तु अधिक से अधिक रेटिंग हासिल करने से प्रेरित होती हैं।

आज के सीरियल में  चल रहें भेड़चाल, बस ‘भाभी जी ने पकड़ा सही

प्रियंका चोपड़ा ने लाइट जलाकर कराया सेक्स, हुआ खुलासा

रोहिताश ने कहा, “मुझे वर्तमान में भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित किए जाने वाले धारावाहिकों की कहानी पसंद नहीं है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से शुरू हुए सास-बहू के धारावाहिक मुझे पसंद थे, क्योंकि मुझे लगता था कि उनमें भारतीय परिवारों में होने वाली घटनाएं दर्शाई जाती थीं।”

स्कूल जाती बेटी के बैग में मां को मिला कंडोम और फिर..देखें वीडियो

रोहिताश ने कहा कि अब के धारावाहिक केवल अधिक से अधिक टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट) हासिल करने के लिहाज से बनाए जाते हैं।

टेलीविजन चैनल ‘एंड टीवी’ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ में तिवारी जी के किरदार के लिए लोकप्रिय रोहिताश का कहना है कि रेटिंग पर अधिक ध्यान दिए जाने के कारण अच्छे धारावाहिक नहीं बन रहे हैं।

‘भाबीजी घर पर हैं’ में अपने अनुभव के बारे में रोहिताश ने कहा, “इस धारावाहिक के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है। इसके साथ काम करने का सबसे बड़ा कारण है कि यह सास-बहू धारावाहिकों से हटकर एक अलग शो है। लोगों को इसमें एक नई चीज देखने को मिल रही है।”

loading...
loading...