Breaking News

अभी-अभी : मिस्त्र आंतकी हमले में 10 पुलिसकर्मियों की मौत, 22 गंभीर रुप से घायल

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर आतंकियों ने चेकपोस्ट को विस्फोटक भरे ट्रक से उड़ाने के बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी।

ब्रेकिंग न्यूज़: पाकिस्तान के दो गांवों पर BSF ने रातों रात किया कब्जा…अभी-अभी : मिस्त्र आंतकी हमले में 10 पुलिसकर्मियों की मौत, 22 गंभीर रुप से घायल

मिस्त्र के उत्तरी सिनाई में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ। जहां एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से एक ट्रक को एक सुरक्षा चौकी के पास ले जाकर उड़ा दिया। इस आतंकवादी हमले में पुलिस के 10 जवानों की मौत हो गई। वहीं इसमें 22 लोग गंभीर रुप से घायल हो चुके हैं।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर आतंकियों ने चेकपोस्ट को विस्फोटक भरे ट्रक से उड़ाने के बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी। तो वहीं विस्फोट में इस्तेमाल किए गए ट्रक कचरा उठाने वाली गाड़ी थी। जिसे अल- आरिश नगर निगम से चुराया गया था।

गौरतलब हो कि देश के पूर्व राष्ट्रपति हुस्नी मुबारक को सत्ता से अलग करने के लिए यहां साल 2011 में शुरु हुए जनआंदोलन के बाद से आतंकवादी हमले काफी बढ़ गए हैं। इस हमले को लेकर फिलहाल किसी आंतकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है। तो वहीं हमले में घायलों का इलाज शहर के अस्पताल में कराया जा रहा है।

 
 
 
loading...
loading...