Breaking News

अभी अभी: मध्यप्रदेश में हुआ बड़ा हादसा, चारो तरफ बिछी लाशें

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में बस और ऑटो बीच हुई टक्कर में 9th क्लास की 5 छात्राओं समेत 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 29 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 5 गंभीर को भोपाल रेफर किया गया है। मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। ऑटो स्कूल से छात्राओं और अन्य लोगों को लेकर घर छोड़ने जा रहा था।अभी अभी: मध्यप्रदेश में हुआ बड़ा हादसा, चारो तरफ बिछी लाशेंबुरी खबर : एक एेसा गांव जहां सोने के बाद कोई नहीं उठता

हादसा राजगढ़ से करीब 4 किमी दूर जयपुर-जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर किशनगढ़ घाटी के नजदीक हुआ। जब शाम करीब 5.15 बजे ब्यावरा की तरफ कालीपीठ से आ रही बस और स्कूली ऑटो के बीच टक्कर हो गई। ऑटो राजगढ़ स्थित सरकारी गर्ल्स स्कूल से 9 छात्राओं और कुछ अन्य लोगों को बैठाकर हिरनखेड़ी गांव जा रहा था।

टक्कर में बस ऑटो पर चढ़ गई। इससे 5 बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ऑटो में 16 लोग सवार थे। हादसे के बाद बस आगे जाकर घाटी में पलट गई। इसमें कई पैसेंजर घायल हुए।छात्राएं सामाजिक विज्ञान का पेपर देकर गांव लौट रही थीं।
ऑटो में इसी गांव के अन्य लोग भी बैठे थे।घाटी पर अचानक ऑटो को सामने से आता देख बस का ड्राइवर स्टीयरिंग से नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद बस घाटी पर सड़क किनारे लगी रैलिंग से टकराकर ऑटो पर चढ़ गई। उसके बाद वह कुछ दूर घाटी में पलट गई।बताया जाता है कि साईकृपा बस क्रमांक MP 09 FA 2067 बिना परमिट के रोड पर दौड़ रही थी। उसका पिछले 4 साल से बीमा नहीं था।