Breaking News

अभी-अभी: भाजपा के अध्यक्ष को हिरासत में लिया गया, मचा हड़कंप

नईदिल्ली  : दिल्ली से भाजपा के लिए अच्छी खबर नहीं है। क्योंकि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को हिरासत में ले लिया गया है।

बसपा विधायक सहित कई सपा व कांग्रेसी नेता बीजेपी में होंगे शामिलअभी-अभी: भाजपा के अध्यक्ष को हिरासत में लिया गया, मचा हड़कंप

अभी-अभी आ रहीं खबरों के मुताबिक, दिल्ली भाजपा चीफ और सांसद मनोज तिवारी को हिरासत में ले लिया गया है। तिवारी को उस दौरान हिरासत में लिया गया जब वो सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे। तिवारी सीएम से भाई-भतीजावाद के आरोप के बाद स्पष्टीकरण मांग रहे थे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी केजरीवाल आवास पर विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली के गृह और स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन की बर्खास्तगी की मांग कर रहे थे। उनका आरोप है कि जैन ने पद पर रहते AAP कई संबंधियों को अलग-अलग ऑफिसों में अपॉइंट किया है।
तिवारी ने मीडिया से कहा, ‘ये केजरीवाल का शासन है, जो सरकार में रहने के मजे लूट रहे हैं। जो उनके खिलाफ उंगली उठाता है उसे जेल में डाल दिया जाता है।’
तिवारी के साथ भाजपा के दूसरे नेता, सांसद रमेश बिधूड़ी, प्रवेश वर्मा, मीनाक्षी लेखी, उदितराज और विजेन्द्र गुप्ता ने भी प्रदर्शन में हिस्सा लिया। 
लाइव इंडिया.लाइव से साभार…..