Breaking News

अभी-अभी: टीवी शो ‘महाकाली’ के कलाकारों की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

कलर्स चैनल के प्रसिद्व टीवी शो ‘महाकाली- अंत ही आरंभ है’ में देवराज इंद्र की भूमिका निभाने वाले कलाकार गगन कांग और नंदी का किरदार निभाने वाले एक्टर अरिजीत लवानिया का एक सड़क हादसे में निधन हो गया. खबरों के मुताबिक दोनों कलाकार उमरगांव में लगे महाकाली के सेट से शूटिंग करके वापिस मुंबई लौट रहे थे उसी बीच यह हादसा हुआ था.

कार गगन ड्राइव कर रहे थे वही रास्ते में मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर पालघर मनोर कस्बे के पास गगन गाड़ी का नियंत्रण खो बैठे और कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर से जा भिड़ी. कार में गगन और अरिजीत के आलावा उनका सहायक में मौजूद था. इस हादसे में तीनो की ही स्पॉट पर ही मौत हो गई.

सुनने में आया है कि गगन और अरिजीत लगातार दो दिन से शूटिंग कर रहे थे और 19 अगस्त को ही सुबह पैकअप करके मुंबई की ओर रवाना हुए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कार में से बीयर की बोतल और कुछ स्नैक्स के पैकेट भी मिले है. इसके मुताबिक तो यह ड्रंकन ड्राइविंग का केस भी हो सकता है. कार इंडिकेटर से लग रहा है कि कार बहुत ही तेज रफ़्तार से चलाई जा रही थी.

दोनों ही कलाकारों के निधन की इस दुखद खबर से पुरे टीवी जगत में शोक की लहार छा गयी है. और इनके साथी कलाकार इस हादसे से सदमे में है.

 

loading...
loading...