Breaking News

अब रात दिन करें बात, इस फोन की बैटरी नहीं होगी डिस्चार्ज

टेक्नोलॉजी के बढ़ते विकास के चलते हर एक दिन कोई न कोई नया प्लान,फीचर,सर्विस,स्कीम लेकर कोई न कोई नया स्मार्ट फ़ोन मार्केट में आ रहा है.अक्सर फ़ोन निर्माता कंपनियां लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखकर उन्हें टेक्नोलॉजी के माध्यम से सॉल्व करने के लिए हर एक दिन नया रीसर्च कर रही है.

खुशखबरी: इसे पढ़कर AIRTELवाले हो जाएंगे पागल….

वे नए- नए फीचर के साथ कोई न कोई नया फ़ोन या एप्प यूज़र्स को प्रदना कर रही है. जैसा की हाल ही में एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन पी2 जल्द लॉन्च करने वाली है.यह स्मार्टफोन लेनोवो पी2 कुछ एक्सट्रा फीचर और सर्विस के साथ आपके समक्ष दिखाई देगा. बताया जा रहा है

की लेनोवो इंडिया ने ट्विटर पर जानकारी दी की रात दिन करें अब बात, इस फोन की बैटरी नहीं होगी डिस्चार्ज अब पावरहाउस जल्द आ रहा है.

कई बार यह होता है की हम बहुत महगें-महंगें फ़ोन तो ले लेते है पर कुछ दिनों बात सबदे ज्यादा एक ही समस्या का सामना करना पड़ता है वह है बैटरी बैकअप इस समस्या से लोग अक्सर परेशान रहते है

रो उन्हें मोबाइल के साथ ही साथ पावर बैंक भी रखना पड़ है. पर अब आपकी समस्या का जल्द ही होगा समाधान आपके लिए लेनोवो पी2 आ रहा है लेनोवो पी2 की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी (1080पिक्सल) सुपर एमोलेड डिसप्ले दिया गया है.इसके साथ ही यह क्वालकॉम 625 ऑक्टा-कोर चिपसेट 2 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर और कई वेरिएंट के साथ ग्लोबली उपलब्ध है.

यह स्मार्टफोन 3जीबी रैम/32जीबी इंटरनल स्टोरेज, 4जीबी रैम/32जीबी इंटरनल स्टोरेज, 4जीबी रैम/64जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ है.

इस स्मार्टफोन में ऑटो-फोकस सिंगल एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है.सेल्फी के लिए फिक्सड फोकस के साथ 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.आइएफए ट्रेड शो के दौरान लेनोवो ने घोषणा की थी कि कंपनी चीन में लेनोवो पी2 का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरज वेरिएंट पेश करेगी.अभी साफ नहीं है

कि भारत में फोन का कौन सा (प्रकार )वेरिएंट लॉन्च होगा.इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, लेनोवो पी2 बड़ी बैटरी वाला फोन है.इसकी बैटरी की क्षमता 5,100 एमएएच है.जो कि 78 घंटे टॉकटाइम और 32 दिन के स्टैंडबाए मोड के साथ आता है.इसके साथ ही इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग ऑपशन के साथ आती है. जिसे 15 मिनट में चार्ज कर 10 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके साथ ही यूएसबी ओटीजी कैबल के साथ इस स्मार्टफोन से दूसरे स्मार्टफोन को चार्ज किया जा सकता है.ऐसा ही फीचर असूस जेनफोन 3 मैक्स में है.

 

loading...
loading...