Breaking News

अपनी पत्नी करीना कपूर के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहते हैं सैफ

बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान अक्सर अपने हॉट फोटोज की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। 2012 में बनी हिन्दी फिल्म‘एजेंट विनोद’ सैफ और करीना के जोड़ी को देखा गया था। इस फिल्म के बाद दोनों को अभी तक एकसाथ पर्दे पर नहीं देखा गया। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन आपको बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे जानने के बाद आपका दिल टूट सकता है। क्योंकि सैफ के इस जवाब से बॉलीवुड को भी मायूसी हाथ लग सकती है। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने कहा कि मैं करीना कपूर खान के साथ कभी काम नहीं करना चाहूंगा।

दरअसल, न्यूज बेवसाइट पिंकविला के रिपोर्ट के अनुसार,  सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया वह करीना के साथ काम नही करना चाहते हैं। इसके पिछे वजह बताते हुए कहा कि वह और करीना एक दूसरे के साथ बहुत ही सहज महूसस करते हैं और यही सहज सिनेमा का सबसे बड़ा दुश्मन है। अजनबियों के साथ काम काफी दिलचस्प होगा। यह एक स्वार्थी प्रोफेशन है। रीयल कपल मे लोगों की दिलचस्पी कम रहती है। बता दें कि सैफ और करीना ने एक साथ 5 फिल्में एलओसी, ओमकारा, कुर्बान, टशन और एजेंट विनोद मे काम किया है। फिल्म टशन से इन दोनों का प्यार परवान चढा था।

आपको बता दें कि  करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी के 6 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों आज काफी खुश हैं और एक प्यारे से बेटे तैमूर के माता-पिता भी बन चुके हैं। 16 अक्टूबर 2012 को रजिस्टर्ड मैरिज किया और भारतीय कानून के तहत पति पत्नी बने। सैफ करीना की शादी का फंक्शन चार दिनों तक चला था। सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी। सैफ अली खान करीना से पहले खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी। शादी से पहले 5 साल तक दोनों लिव इन में भी रह चुके हैं।

loading...
loading...