Breaking News

अजय देवगन ने काजोल को कहा कंजूस! बोले- शॉपिंग के लिए भी नहीं जातीं

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक हैं। लेकिन दोनों अक्सर एक-दूसरे से नोक-झोक करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन ने काजोल का व्हाट्सएप नंबर ट्विटर पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद काजोल ने ट्विटर पर ही अजय को जमकर डांट लगाई थी। लेकिन लगता है अजय पर काजोल की डांट का कुछ ज्यादा असर नहीं पड़ा है। तभी तो उन्होंने सरेआम काजोल को कंजूस कह दिया है। जी हां, हाल ही में टीवी शो इंडियन आइडल 10 में अपनी फिल्म ‘हैलीकॉप्टर ईला’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे इस स्टार कपल ने एक-दूसरे के कई राज खोले।

अजय बोले- शॉपिंग पर भी नहीं जातीं काजोल…
अजय देवगन ने ऑडियंस से बात करते हुए कहा,‘घर में मैं वो इंसान हूं जो रुपये खर्च करता है। काजोल तो कंजूस है। ये तो शॉपिंग के लिए भी नहीं जाती है। अजय की ये बात सुन खुद काजोल भी हैरान रह गईं। अजय ने आगे कहा- ‘वैसे मैं अपने आप को इसके लिए खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे ऐसी पत्नी मिली है।’अजय देवगन ने इस बात का खुलासा भी किया कि वो हमेशा काजोल को बर्थ-डे और एनिवर्सरी विश करना भूल जाते हैं। अब तो उन्होंने अपनी टीम से यह कह रखा है कि वो उन्हें एडवांस में ये चीजें याद दिला दिया करे।

बच्चों का काफी ध्यान रखती हैं काजोल…
अजय देवगन ने शो के दौरान यह भी बताया कि काजोल अपने बच्चों न्यासा और युग का काफी ध्यान रखती हैं। वो पूरी कोशिश करती हैं कि बच्चों को किसी प्रकार की परेशानी न हो और वो अपना सारा काम वक्त पर निपटाएं।

बता दें कि अजय देवगन और काजोल ने साल 1995 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और साल 1999 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने महाराष्ट्रियन रीति-रिवाजों से चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में शादी की। बीते दो दशकों में शायद ही ऐसा कोई मौका आया होगा, जब मीडिया में इनकी लड़ाई की खबरें आई होंगी। सोशल मीडिया के आने के बाद तो इनके फैंस लगातार इनकी प्यारी नोंक-झोंक देखते ही रहते हैं।

loading...
loading...