Breaking News

अखिलेश गुट EC को आज सौंपेगा 212 विधायकों के समर्थन का शपथपत्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी में चल रहे झगडे को सुलजाने के लिए पिछले कई दिनों से बैठकों का दौर चल रहा है लेकिन सफलता नहीं मिली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होने के बाद पार्टी में चुनाव चिन्हृ को लेकर झगडा तेज हो गया है। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पहले ही चुनाव आयोग को साइकिल पर दावा ठोक चुके है। आज अखिलेश गुट आयोग को भी शपथपत्र सौंपेगा जिसमें 229 में से 212 विधायकों के मुख्यमंत्री के पक्ष में होने का दावा किया जा रहा है।

यूपी चुनाव 2017 : बीएसपी ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट भी की जारीअखिलेश गुट EC को आज सौंपेगा 212 विधायकों के समर्थन का शपथपत्र
आपको बता दे कि चुनाव आयोग ने समाजवादी पार्टी (सपा) के मुलायम गुट तथा अखिलेश गुट को नोटिस जारी करके इस संबंध में हलफनामा दायर करने को कहा है कि कितने संसद, विधायक तथा पार्टी संगठन के लोग उनके साथ हैं। आयोग ने दोनों गुटों से अपना-अपना हलफनामा नौ जनवरी तक दायर करने को कहा है। इन दोनों गुटो ने पिछले कुछ दिनों में आयोग से अलग -अलग मिल कर खुद को असली समाजवादी पार्टी बताते हुये चुनाव चिह्न ‘साइकिल’ दावा किया था।

loading...
loading...